IND Vs NZ: रोहित और शुभमन ने इंदौर वनडे में लगाया शतक, पठान, जाफर और युवी ने सोशल मीडिया पर की खूब प्रशंसा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। भारतीय ओपनरों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दी है। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने आउट होने से पहले अपना-अपना शतक पूरा किया। शुभमन गिल ने जहां अपनी जबरदस्त फॉर्म को जारी रखते हुए एक और शतक लगाया, तो वहीं रोहित शर्मा ने भी फॉर्म में वापसी करते हुए लगभग 3 साल बाद शतक लगाया।  रोहित शर्मा ने ब्रेसवेल की गेंद पर आउट

author-image
By puneet sharma
New Update
IND Vs NZ: रोहित और शुभमन ने इंदौर वनडे में लगाया शतक, पठान, जाफर और युवी ने सोशल मीडिया पर की खूब प्रशंसा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। भारतीय ओपनरों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दी है। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने आउट होने से पहले अपना-अपना शतक पूरा किया। शुभमन गिल ने जहां अपनी जबरदस्त फॉर्म को जारी रखते हुए एक और शतक लगाया, तो वहीं रोहित शर्मा ने भी फॉर्म में वापसी करते हुए लगभग 3 साल बाद शतक लगाया।

रोहित शर्मा ने ब्रेसवेल की गेंद पर आउट होने से पहले 85 गेंदों पर 101 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 6 छक्के और 9 चौके लगाए। वहीं शुभमन ने अपनी 112 रनों की पारी के लिए 78 गेंदों का सामना किया। उन्होने टिकनर का शिकार बनने से पहले 13 चौके और 5 छक्के लगाए। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 26.1 ओवर में 212 रनों की साझेदारी कर, न्यूजीलैंड की गेंदबाजी की कमर तोड़ दी।

इन दोनों की शानदार बल्लेबाजी से सभी लोग प्रभावित हुए हैं, और इन दोनों खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा कर रहे हैं। इसमें युवराज सिंह, वसीम जाफर, इरफान पठान, माइकल वॉन भी शामिल हैं। इसके अलावा बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाईजी ने भी इन दोनों की प्रशंसा की है। 

ये भी पढ़ें:  ICC ने चुनी 2022 की मेंस वनडे टीम, दो भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह; बाबर आजम कप्तान

रिएक्शन 

Latest Stories